Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua

Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua
5/5 - (1 vote)

Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua

Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua,” दोस्तो कहते हैं, कि एक कामयाब आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है। लेकिन क्या हो जब आदमी का साथ देने वाली ना उसकी माँ हो और ना ही बीवी। तब वो सिर्फ अल्लाह की पनाह में जाता है। और अल्लाह तल्लाह से Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua मांगता है।

आज हर व्यक्ति कामयाब होने के लिए दिन रात कड़ी मेहनत करता है। वो हर कठिनाइयों से लड़कर कामयाबी के कदम चूमता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जिनके साथ जिंदगी अपना खेल खेलती है। ज़िन्दगी गरीब लोगो को आगे नहीं बढ़ने देती है। उनके हर काम में बाधा उत्पन करती है।

दोस्तों कामयाब होने का रास्ता बहुत लंबा होता है। इस राह पर चलने वाले बहुत से लोग तो बीच मैदान ही छोड़ देते हैं। लेकिन कुछ हिम्मत और मेहनत करने वाले लोग कामयाब हो ही जाते है।

कुछ लोग बेचेरे अपने लक्ष्य में कामयाब होने के लिए कोशिश तो बहुत करते हैं। लेकिन किस्मत उनका साथ नहीं दे पाती है। इसलिए वो हार मान लेते हैं, और अपनी किस्मत को ही दोष देकर अपने मन को शांत कर लेते हैं।

लेकिन आज मैं आपको ज़िन्दगी के Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua बताने जा रहा हूं। जिनको अगर आपने एक बार कर लिया तो आपको कामयाब होने से कोई रोक नहीं सकता हैं।

Kamyab Hone Ki Dua

कुछ लोग इतने बुरे होते हैं, कि वो किसी की तरक्की देखकर खुश नहीं होते हैं। अगर आप ज़िन्दगी के सफर में कामयाब हो रहे है, तो आपसे जलन रखने वाले लोग आपके ऊपर बंदिश लगा देते है। बंदिश होने की वजह से आपके सभी काम रुक जाते है। आप कोई भी काम करते है, तो आपको असफलता का सामना करना पड़ता है। आपके हर काम में नुकसान होता जा जाता है।

Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua

इंसान गिरता है, फिर उठता है। और अपने लक्ष्य की और निकल पड़ता है। लेकिन वो ज़िन्दगी में कभी हार नहीं मानता है। एक व्यक्ति के नाकामयाब होने के पीछे काफी कारण हो सकता है। अपने ऊपर विश्वास नहीं होना, अपने टाइम टेबल को फॉलो नहीं करना, सुबह देरी उठना और रात को देर तक जागते रहना। इन सभी का इलाज सिर्फ Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua पढ़कर ही जा सकता है।

  • सबसे पहले 5 वक्त की नमाज अदा करें। क्योकी नमाज से इंसान की आधी परेशानियां दूर हो जाया करती है।
  • आपको सुबह 4 बजे उठकर नहा कर तैयार हो जाना है।
  • उसके बाद कोई भी दुरूद ए पाक 3 बार पढ़े। जो आपको अच्छे से याद हो।
  • आपको 20 मर्तबा या नाफिओ पढ़ना है।
  • जब रात को सोये तो बिस्तर पर लेटे लेटे सूरह अल बकरा की आखिर आयत नंबर 285 को सिर्फ 3 मर्तबा पढ़ना है।

अमनारसुलु बिमा ‘उंज़िला ‘इलयही मिर रबीही वलमुमिनुन, कुल्लुनअमना बिल्लाहि वमालयिकातिह वकुतुबिह वारुसिलिही।
लानुफर्रिकु बयना ‘अहदिम मिन रुसुलिह वकालू समीयना वअताना ग़ुफ़रानका रब्बना वइलयकलमसीर।

दोस्तो इस दुआ को पढ़ने के बाद आपकी जिंदगी आसान हो जाएगी। आपके तमाम अटके हुए काम फिर से चलने लग जाएंगे।

Exam Me Kamyabi Ki Dua

जितनी परीक्षा की चिंता बच्चों को होती है। उतनी ही उनके माँ बाप को भी होती है। बच्चे परीक्षा में पास होने के लिए जी जान से मेहनत करते हैं। लेकिन फिर भी उनको चिंता बनी रहती है, कि मेरे दिए हुए एग्जाम में सफलता मिलेगी या नहीं। ज्यादातर बच्चे जब परीक्षा देने जाते हैं, तो उनका दिल धक-धक करने लग जाता है और अंदर से बेचैन महसूस होती रहती है।

Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua

कुछ बच्चे परीक्षा देने के बाद ख़ुशी महसूस करते हैं। वो सोचते है, चलो परीक्षा तो हो गई। लेकिन कुछ बच्चों को डर लगता रहता है। उनके हिसाब से पेपर तो अच्छे किये जाते हैं, लेकिन रिजल्ट का डर उनके दिल और दिमाग पर हमेशा छापा रहता है।

जब बच्चे परीक्षा दे रहे होते है, तो डर की वजह से उने जो कुछ भी याद होता है। वो भी सब भूल जाते हैं और उनको दी गई परीक्षा खराब चली जाती है। लेकिन आपकी खराब दी गई परीक्षा को भी Exam Me Kamyabi Ki Dua से बदला जा सकता है।

  • इस दुआ को 10 साल के बच्चे से लेकर 40 साल तक की उम्र का कोई भी व्यक्ति पढ़ सकता है।
  • दुआ को पाक साफ हालात में ही पढ़े। गंदे और मेले कपडे बिल्कुल ना पहने।
  • जब आप परीक्षा देने जा रहे होंगे, तो उससे 30 मिनट पहले ये दुआ 11 बार मन ही मन में पढ़नी है।
  • सूरह अल अनफ़ल आयत नंबर 62
  • फा इन्ना हज़बकल्लाहु होवल्लाज़ी ऐन यादका बे नसरीही वा बिल मोमिनीन

इस दुआ मुबारक को पढ़ने के बाद आप जिंदगी के हर एग्जाम में पहले नंबर से पास हो जाएंगे। जिसके बाद आप समाज में अपने माँ बाप का नाम रोशन कर पाएंगे।

Har Kaam Me Kamyab Hone Ka Amal

दोस्तो कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो अपने आप को मनहूस मानते हैं। वो कोई भी काम करते है, तो हर काम बीच में ही अटक जाता है। और अगर उस काम को पूरा करने की कोशिश भी अगर की जाए, तो उस काम में धन की बहुत हानि होती है।

Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua

इंसान के जब सब काम रुक जाते है, तो सिर्फ उपरवाले को याद करता है। ऊपर वाला उसको राह दिखाता है। आज मैं आपको Har Kaam Me Kamyab Hone Ka Amal बताने जा रहा हु। जिसको एक बार करने के बाद आपके मुश्किल से मुश्किल काम आसान हो जाएंगे।

  • दोस्तो आपको शाम को सूरज ढलने से पहले बाजार एक बांस की झाड़ू खरीद कर लेकर आनी है।
  • अब घर लाकर उस झाड़ू को ज़मीन से कहीं ऊंची जगह पर रख दे।
  • जैसी ही आधी रात होगी। तब आपको उस झाड़ू को सड़क के बीचो बीच रखकर घर चले आना है।
  • घर आते वक्त आपको लगातार इस मंत्र को बोलते रहना है। मंत्र- होइस शुबान बिन सुलेमान
  • आपको तब तक मंत्र बोलना है, जब तक आप अपने घर ना पूछ जाएं।

इस अमल को करने के बाद इंशा अल्लाह आप कभी भी और किसी भी काम में नाकाम नहीं होंगे। अल्लाह की गैबी मदद आपकी रूह के साथ जुड़ जाएगी। उसके बाद अल्लाह के फ़रिश्ते आपके तमाम मुस्किले हल कर देंगे। जिसके बाद आपका हर काम बनता चला जायेगा।

Imtihan Me Pass Hone Ki Dua

आप सभी को मालूम है, की ज़िन्दगी इम्तिहान लेती है। इम्तिहान चाहे स्कूल का हो, कॉलेज का हो या फ़िर सरकारी परीक्षा का हो। हर इम्तिहान में व्यक्ति को डर तो जरूर लगता है। चाहे वो इंसान कितना भी बुद्धिमान क्यों ना हो।

कुछ बच्चे सरकारी परीक्षा की काफ़ी सालो से तैयारी में लगे रहते हैं। लेकिन कभी भी वो सरकारी परीक्षा क्लियर नहीं कर पाते। जिसे उनका आत्मविश्वास दिन प्रतिदिन गिरता जाता है। लेकिन आज आपके लिए स्पेशल Imtihan Me Pass Hone Ki Dua बताने जा रहे हैं।

  • इस अमल को किसी भी तरह इम्तिहान देने के एक दिन पहले करना है।
  • ये अमल आपको ऐसे कमरे में करना है, जहां से कोई व्यक्ति आपको नहीं देखे।
  • दोस्तों आपको चार कोने वाला एक बड़ा दीपक लेकर आना है।
  • रात के ठीक 1 बजे ज़मीन पर बैठकर दीपक में सरसो का तेल डालना है। 
  • चारो कोनो में एक-एक बाती डालकर उस दीपक को रोशन करे, आखिर में उस दीपक में 3 लौंग डालनी है।
  • और इस मंत्र को 101 बार बोलना है मंत्र- बे हाक़ लाइलाहा इल्लल्लाह

आखिर में उस जलते हुए दीपक को घर से बाहर किसी पीपल के पेड़ के नीचे रखकर घर आ जाना है। इसे करने के बाद आप जो भी परीक्षा देंगे, उसके रिजल्ट में आपका नाम पहले स्थान पर आएगा।

Interview Me Kamyabi Ki Dua

इस देश में बेरोजगारों की कमी है। और युवा दिन भर नौकरी की तलाश में यहां से वहा भटकते रहते हैं। किसी कंपनी में नौकरी मिल भी जाती है, तो इंटरव्यू में ऐसे सवाल पूछ लिए जाते हैं। जिसका जबाब जो पूछने वाला हो शायद उसको भी ठीक से नहीं पता होता है।

Har Kaam Me Kamyab Hone Ki Dua

आप घर से रोज़ाना नौकरी की तलाश में निकलते हैं। लेकिन शाम को उदास चेहरा लेकर घर वापिस आ जाते हैं। लेकिन आज के बाद आप जिस भी जगह पर नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाओगे। वहा खुद कंपनी का बॉस खुश होकर आपको नौकरी देगा।

आपका इंटरव्यू ऑनलाइन हो या ऑफलाइन हो। ये अमल सब इंटरव्यू में काम करेगा। बस आपको इंटरव्यू देने से पहले एक छोटा सा काम करना है। इंशा अल्लाह आपको इंटरव्यू में कामयाबी जरूर मिलेगी।

  • अमल बहुत ही आसान है।
  • इस अमल को लड़का लड़की दोनों कर सकते है।
  • इससे आप किसी भी दिन कर सकते है बस आपको इस अमल को अमावस के दिन नही करना है।
  • आपको सीधे हाथ के अंगूठे को अपने माथे के बीचों बीच रखना है।
  • उसके बाद दोनों आँखे बंद करके इस मंत्र का सिर्फ 33 बार जाप करना है।
  • मंत्र- अल रहमानु या अल्लाह अल मालिकु या अल्लाह अल क़ुद्दूस या अल्लाह

इस दुआ को पढ़ने से आपके अंदर एक ऐसी ऊर्जा पैदा होती है। जिसके बाद आप किसी व्यक्ति के सामने बैठेंगे, तो वह व्यक्ति आपकी और प्रेरित हो जाएगा। वो आपकी बातों का दीवाना हो जायेगा। और आपकी हाँ में हाँ मिलाएगा। उसके बाद आप इंटरव्यू में सफल हो जायेगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *