Nazar Se Bachne Ki Dua | Nazar Bad Ki Dua

Nazar Se Bachne Ki Dua | Nazar Bad Ki Dua
5/5 - (1 vote)

Nazar Se Bachne Ki Dua | Nazar Bad Ki Dua

Nazar Se Bachne Ki Dua | Nazar Bad Ki Dua, “अक्सर अपने घर या दुकान के दरवाजे पर निम्बू मिर्च की माला लटकते हुए जरूर देखी होगी। और लोगो के घरो की दीवारों पर घोड़े की नाल भी जरूर लटकी हुई देखी होगी। आपने किसी कार, जीप, ट्रक आदि के पीछे काले जूते लटकते हुए जरूर देखेंगे।

ट्रक के पीछे आपने कभी ना कभी तो बुरी नजर वाला तेरा मुंह काला जैसे शब्द लिखे हुए तो जरूर देखे होंगे। इन सब चीजों का सिर्फ एक ही मकसद होता है, कैसे ना कैसे बुरी नजर से बचा जा सके। लेकिन आज के बाद आपको ये सब कुछ करने की ज़रूरत नहीं होगी, क्योंकि मैं आपके लिए Nazar Se Bachne Ki Dua | Nazar Bad Ki Dua बता रहा हूँ।

कहते हैं, किसी की बुरी नज़र एक इंसान को कब्रिस्तान या शमशान तक पहुंचा देती है। बुरी नजर का लोगो के दिलो में इतना ज्यादा खोफ है, कि वो Buri Nazar Se Bachne Ki Dua कुरान ए पाक से देख कर पढ़ते हैं। अगर नज़र ख़राब की वक़्त का इलाज ना किया जाए तो इंसान पूरी तरह से बर्बाद हो सकता है। इसलिए खुद को बर्बाद होने से बचने के लिए आपकी नज़र से बचने के लिए दुआ पढ़नी होगी।

कुछ लोग बुरी नज़र से इतने डरते हैं, कि मौलवी या बाबा से बुरी नज़र से बचने का तावीज़ भी बनवा लेते है। लेकिन आपको बता दे की तावीज़ का असर कुछ खास असर आपके ऊपर नहीं होता है। आज जो मैं आपको बुरी नज़र से बचने की दुआ बताने जा रहा हु। इसका असर तुंरत आपके ऊपर होने लग जाता है, और जितनी भी आपके ऊपर नेगटिव ऊर्जा है। वो सारी पल भर में दुआ के वार से दूर हो जाएगी।

Buri Nazar Se Bachne Ki Dua

आज के समय में बुरी नज़र लगना आम बात है। नज़र चाहे दूसरे व्यक्ति की हो या फिर खुद की आसानी से आपके ऊपर लग सकती है। ईश्वर ने जो चीज़ इस दुनिया में बनाई है। चाहे वो पेड़ हो, इंसान हो, कोई जानवर हो, या फिर आपका घर, दुकान इन सब चीजों पर नजर लग सकती है।

Nazar Se Bachne Ki Dua | Nazar Bad Ki Dua

आज के समय में लोग बुरी नजर जैसी चीजों के ऊपर विश्वास नहीं करते है। जब उनका सब कुछ आंखे के सामने बर्बाद हो जाता है। तब उनकी नींद खुलती है। और उनको मनाना ही पड़ता है, कि ये सारा नतीजा किसी की बुरी नजर का ही था। इसलिए वक़्त रहते इंसान को संभल जाना चाहिए। और अपनी बुरी नज़र का जल्द से जल्द इलाज करवाना चाहिए।

नज़र छोटे बच्चे से लेकर बड़े बुज़ुर्गों सब को लग सकती है। छोटे बच्चे की मासूमियत को बुरी नजर लग सकती है। और बड़े बुज़ुर्गों की उनकी सेहत की बुरी नज़र लग सकती है। लेकिन अब आपको घबराने की कोई जरुरत नहीं है। क्योकि मैं बुरे इंसान की बुरी नज़र से बचने की एक ऐसी पावरफुल दुआ लेकर आया हु। जिससे अगर आपने एक बार पढ़ लिया तो आपके ऊपर मरते दम तक कोई बुरी नज़र या जादू का असर नहीं होगा।

  1. यह दुआ आपको सिर्फ शुक्रवार की रात को ही करनी है।
  2. जब रात को सोने के लिए जाए, तो बिस्तर पर लेट जाना है।
  3. सबसे पहले आपको 3 मर्तबा सूरह नास उसके बाद 3 मर्तबा सूरह फलक पढानी है
  4. आख़िर में दोनों हाथो पर फूंक मारकर अपने पूरे शरीर पर हाथ फेर लेना है।
  5. बस ध्यान रहे कि दुआ पढ़ने के बाद आपको सुबह तक बिस्तर से नीचे नहीं उतरना है।
इंशा अल्लाह इस दुआ को पढ़ने के फ़ौरन बाद आपके ऊपर जितनी भी पुरानी किसी की बुरी नज़र लगी होगी। वो हमेशा के लिए मिट जायेगी, और आप चैन और सकून की सांस लेने लग जायेगे।

Nazar Se Bachne Ka Amal

कैसे पता लगाये की आपको नज़र ए बद या बुरी नज़र हो गई है। आपको बता दे कि अगर आपके घर में सांप, बिच्छू, तिलचट्टा, कीड़े मकोड़े ये सब देखने लग जाए। घर का कोई न कोई सस्दय बार बार बीमार रहने लग जाता है, तो आप समझ लेना कि आपके घर पर बुरी नज़र की छाया पड़ गई है।

Nazar Se Bachne Ki Dua | Nazar Bad Ki Dua

छोटे बच्चों को लोगो नज़र ए बद से बचने के लिए उनके माथे पर काला टीका लगते है। और कुछ लोग तो बुरी नजर से अपना बचाव करने के लिए हाथ में लाल धागा या काला धागा भी बांधते है। और वही मुस्लिम लोग आमिल से बनाया हुआ तावीज़ को अपने गले में पहनते है।

बुरी नज़र से बचने का सबसे आसान तरीका बस यही है, कि अपने आस पास वालो लोगो को खुश रखे। लेकिन इन लेकिन इन कामों से भी आप पूरी तरह से बुरी नज़र से नही बच सकते है। क्योंकि पता नहीं कब किसी की नियत बदल जाए। और उसकी बुरी नज़र आपके ऊपर लग जाये। अगर आप सच में लोगो की काली आँखों का शिकार नहीं होना चाहते है, तो आज ही आप Buri Nazar Se Bachne Ka Amal जरुर करे।

  1. इस अमल को हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई सभी धर्म से तालुख रखने वाले लोग कर सकते है।
  2. अमल को सप्ताह के किसी भी दिन को कर सकते है।
  3. 3 नींबू को निचोड़ कर उसके रस एक कटोरी में डाल लेना है।
  4. अब रात के ठीक 12 बजे पूरे घर में उस रस का चिड़काव करना है।
  5. चिड़काव करते समय आपको ये मंत्र बोलते जाना है- काली को राख, बुरी को काट, हट शो हट 
  6. आपका मंत्र तब तक बोलना है, जब तक कटोरी का सारा रस खत्म न हो जाए।

दोस्तों इस रूहानी अमल में इतनी ज्यादा ताक़त है, की जिसने आपके ऊपर जादू या बुरी नज़र डाली होगी। वो शख्स आपके पैरो में आकर गिर जायेगा, और आपसे अपनी गलती की माफ़ी भी मागेगा।

Buri Nazar Se Bachne Ke Liye Wazifa

अगर किसी घर को बुरी नजर लग जाती है, तो घर के साथ-साथ हमें जितने भी दुख होते हैं। जानवरो सबको नुक्सान उठाना पड़ता है। घर में दिन रात कलेश का माहौल बना रहता है। घर पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ता है। घर में पैसा रुक नहीं पाता है। दोस्तों इस तरह से बुरी नजर घर पर अपना प्रभाव डालती है।

Nazar Se Bachne Ki Dua | Nazar Bad Ki Dua

बहुत सारे मुस्लिम भाई बहनों को क़ुरान के बारे में अच्छी जानकारी होती है, वो क़ुरान ए पाक से बुरी नज़र से बचने का वज़ीफ़ा देखकर कर लेते है, और अपने ऊपर जितनी भी नकारात्मक शक्तिया खत्म कर लेते है। वही कुछ ऐसे भाई बहन है, जिने क़ुरान के वज़ीफ़ा के बारे कुछ नहीं पाता होता है। और वो बुरी नज़र से नहीं बच पाते है।

आपके बने बनाये काम बिगाड़ना भी बुरी नजर की एक निशानी है। अचानक आपका कारोबार ठप पड़ जाता है। ना चाहते हुए भी फैक्ट्री या ऑफिस को ताला लगना पड़ जाता है। लाखो रुपये का नुक्सान हो जाता है, और सर पर कर्जा चढ़ जाता है। ऐसे बुरे समय में आपको बुरी नज़र से बचने के लिए वज़ीफ़ा पढ़ना होगा। जिसके बाद आपकी सभी परेशानियां खत्म हो जाएगी।

  1. इस वज़ीफ़ा को आप सोमवार से शनिवार किसी भी दिन कर सकते हैं, बस रविवर के दिन नहीं करना है।
  2. जिस व्यक्ति को बुरी नज़र लगी है, वो किबला रुख होकर ज़मीन पर बैठे।
  3. अपने सामने एक गिलास पानी का रखे।
  4. उसके बाद दोनों आंखें बंद करके 111 बार अस्तग़फिरुल्लाह पढ़ना है।
  5. दुआ पढ़ने के बाद आपको आधा पानी पीना है। और आधे पानी को पेड़ की जड़ो में डाल देना है, जिसमे बिलकुल हरियाली न हो।

इस वज़ीफ़ा में इतनी पावर है, की आपके अन्दर की सारी बुरी नज़र को जड़ से खतम कर देगा, और आपकी लगी हुई बुरी नज़र उल्टा उसी पर लग जाएगी। जिसने आपको बुरी नज़र लगे होगी।

इसे भी जरूर पढ़े- NAFARMAN AULAD KE LIYE WAZIFA

FAQ-

Nazar Utarne Ki Dua In Quran

जब आपके ऊपर बुरी नजर का असर हो तो ये कुरान की दुआ जरूर पढ़े। माशाअल्लाह, ला कुव्वाता इल्ला बिल्लाह

Bachho Ki Nazar Ki Dua

अक्सर बच्चों को सबसे ज्यादा लोगो की बुरी नजर का सामना करना पड़ता है। नज़र लगने से बच्चे बीमार हो जाते हैं, खाना पीना छोड़ देते हैं। ऐसे में आप 7 लाल मिर्च बच्चे के सर पर घुमा कर घर से बाहर कूडेदान या कचरे में फेंक देना है।

Nazar Utarne Ki Surat

इस क़ुरान ए सूरत को घर में कोई भी व्यक्ति पढ़ सकता है. इसको तन्हाई वाली जगह पर ही बैठकर पढ़ना है- बिस्मिल्लाही अर्किका, मिन कुल्ली शायिन यु’धिका, मिन शार्री कुल्ली नफ़्सिन और “अयिन और हसीदीन। अल्लाहु यश्फ़िका, बिस्मिल्लाही अर्किका

Nazar e Bad Ki Dua For Child

जब बच्चे सो जाए, तब आपको उसके काम में जरूर शामिल करें ताकि उसके पास खड़े होकर इस दुआ को सिर्फ 7 बार बोले-बिस्मिल्लाहि अल्लाहुम्मा अज़ीब हर्रहा व ब्रदाहा व्वा सबाहा

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *