Ziddi Shohar Ko Gulam Banane Ki Dua

Ziddi Shohar Ko Gulam Banane Ki Dua
5/5 - (1 vote)

Ziddi Shohar Ko Gulam Banane Ki Dua

Ziddi Shohar Ko Gulam Banane Ki Dua,”दोस्तों हर लड़की की शादी से पहले एक ही ख्वाहिश होती है कि उसका होने वाला पति उसका गुलाम हो। उसे अपनी पलकों पर बिठाये रखे। हमें प्यार और सम्मान दें। ziddi shohar ko gulam banane ki dua अन्य महिलाओं की उपेक्षा उनको ज्यादा इज़्ज़त दे। हर लड़की शादी से पहले ये सपना जरूर देखती है।

कुछ लड़कियां अल्लाह तल्ला से दुआ करती हैं। उनका होने वाला शौहर नरम दिल का हो। गुस्सा ना करने वाला हो, समझदार और प्यार करने वाले हो। शादी से पहले लड़की के दिल में अपने शौहर को लेकर बहुत से अरमान होते हैं। लेकिन परेशान तो तब हो जाती है। जब शादी के बाद शौहर का असली रूप देखने को मिलता है।

कुछ औरतों के शौहर छोटे बच्चे की तरह ज़िद्दी होते हैं। कुछ शौहर इतने ज़िद्दी होते हैं, अगर किसी बात की ज़िद्दी पकड़ लेते हैं, तो उस चीज़ को लेकर बार-बार आपसे गुस्सा करते हैं। आपको प्यार करना बंद कर देते हैं। आपकी हर छोटी छोटी बातों पर गुस्सा होकर बैठ जाता है। अगर आप अपने शौहर को समझते और मनाते भी हैं, तो आपको डांट कर भगा देते हैं। जो बहने अपने शौहर से परेशान रहती है। वो ये दुआ जरूर पढ़े इंशा अल्लाह आपके शौहर के दिल आपके प्रति मोहब्बत पैदा हो जायेगा।

Shohar Ko Gulam Banane Ki Dua

सगाई से पहले और शादी से पहले हर लड़का अपनी होने वाली बीवी की पूरी इज्जत करता है। अपनी बीवी का हर तरह से मान करता है। उसकी हर एक बात को ध्यान से सुनता है। अपनी बीवी की फीलिंग को अच्छे से समझ आता है। वही शौहर शादी के 3 या 4 साल बाद अपना रंग बदलता है। अपनी मां और बहनो के सामने अपनी बीवी की बेइज्जती करती है।

अपनी मां और बहनो की बात ज्यादा सुनता है। शौहर अपनी बीवी की बातों को एक कान से सुनता है और दूसरे कान से बाहर निकल देता है। आज मैं ऐसी परेशान बहनों के लिए shohar ko gulam banane ki dua बता रहा हूं। इस दुआ को एक बार पढ़ लिया तो आपका शौहर हमेशा के लिए आपका गुलाम बन जाएगा।

आज कल आपने देखा होगा, कि शादी के कुछ महीने या सालभर के बाद शौहर अपनी बीवी को तलाक दे देता है। पहले के समय के मुकाबले आज के समय में शादीशुदा ज़िन्दगी ज्यादा बर्बाद हो रही है। हनीमून बनाने की जगह कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ते हैं। ज़्यादातार औरतें अपना घर बचने के चक्कर में रोज़ अपने पति का गुस्सा और मारपीट सहन करती हैं। औरतों में इतनी ताक़त होती है, कि वो शौहर की बड़ी से बड़ी गलती को माफ़ कर देती है।

Ziddi Shohar Ko Gulam Banane Ki Dua

कुछ शौहर कितने ज़ालिम होते हैं, कि वो अपनी बीवी से रोज़ लड़ाई झगड़ा करते हैं। उनके साथ मारपीट करते हैं। गुस्से में ऐसी ऐसी बात बोल देते हैं। जो भी सुने तो उसको शर्म आ जाये।

जिस बहन ने ये दुआ पढ़ ली, वो देखेगी, की उनके शौहर पहले से बदल गए है उनके शौहर हमेशा उनके आगे पीछे घूमने लग जायेगे। इस दुआ में इतनी ज्यादा ताक़त है, की इसको पढ़ने के बाद आपका शौहर अपनी माँ बहन को भी भूल जायेगा।

Shohar ko Kabu Me Karne ka Amal

हर औरत चाहती है, उसका शौहर उसे समय दे। उसको बाहर घूमने के लिए जाये। उनकी मनपसंद चीज़ को दिलाये। अगर शौहर गरीब है, तो वो सिर्फ इतना करना कर ले, कि अपने दूसरे के सामने अपनी बीवी की तरफ जरूर कर दे। शौहर के द्वारा कुछ छोटी-छोटी चीज ही एक औरत की खुशियां बन जाती है।

दोस्तो शादी एक जगह है। जिसमें पति पत्नी के बीच बेशुमार मोहब्बत भी हो सकती है। हां फिर दोनों में इतनी लड़ाई होगी, कि दोनों एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते। 100 में 10% ही मर्द जब बीवी रूठ जाती है, तो वो उनको मानता है। लेकिन 90% मर्द बीवी से एक बार खफा हो जाए, तो बीवी को नापसंद करने लग जाते हैं।

Ziddi Shohar Ko Gulam Banane Ki Dua

अमल करने का तरीका समझ लीजिये-

  1. किसी भी दिन वार को रात के 12 बजे चुपके से उठना है।
  2. अपने शोहर की चप्पल लेनी है। और दोनो चप्पल को एक पानी की बाल्टी में दाल देनी है।
  3. उसके बाद आपको उस पानी की बाल्टी में 7 चम्मच नमक डालना है।
  4. 1-1 नमक की चमचमाते हुए आपको इस मंत्र को 1-1 बार बोलना है। मंत्र है- या माली उल मालिकु 
  5. 7 बार मंत्र बोल देने के बाद आपको दोनों चप्पलें निकाल कर। वही पर रख देनी है. जिस जगह से अपनी चप्पल उठाई थी।

बहनो अगले दिन से आपका परिणाम मिलना शुरू हो जाएगा। इस अमल को करने के बाद किसी मौलवी बाबा के पास जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी. और न ही अपने शौहर की गुलामी करने पड़ेगी। घर में आपकी हर बात चलने लग जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *