Shadi Ke Liye Maa Baap Ko Razi Karna

Shadi Ke Liye Maa Baap Ko Razi Karna
Rate this post

Shadi Ke Liye Maa Baap Ko Razi Karna

Shadi Ke Liye Maa Baap Ko Razi Karna,”दोस्तो इस धरती पर जिसने भी जन्म लिया है। वो किसी ना किसी से शादी जरूर करता है, शादी के लिए मां पाप को राजी करना, क्योंकि ऊपरवाला हमेशा आसमान में जोड़ी बना कर जमीन पर भेजता है। शादी दो रूहो और आत्मो का एक मिलन होता है।

शादी चाहे लव मैरिज हो या अरेंज मैरिज शादी तो शादी है। लेकिन कुछ माँ बाप अपने रिश्तेदारों से अपनी इज्जत बचाने के चक्कर में अपने बच्चों का भविष्य ही खराब कर देते हैं।

बच्चे अपने पसंद का लड़का लड़की की तलाश करते हैं। काफ़ी सालो तक लव रिलेशन में रहते हैं। एक दूसरे को अच्छे से समझते और जानते है। एक दूसरे की कमी को भी बेखुबी से जानते है। इसलिए आज के समय में लड़का लड़की की लव मैरिज की तरफ ज्यादा आकर्षण होता जा रहा है।

जब लड़का अपने जीवन को एक साथ आगे बढ़ाने के लिए शादी के लिए अपने अपने घर वालो से बात करता है। कभी लड़के के घर वालो को लड़की पसंद नहीं आती है। तो कभी लड़की के घर वालो को लड़का अच्छा नहीं लगता। लेकिन दोनों लड़का लड़का एक दूसरे से प्यार करता है। और दोनों शादी करने के लिए अपने-अपने माता-पिता को समझते हैं। लेकिन फिर भी आगे बात नहीं बिगड़ती।

कभी-कभी तो ऐसा होता है, कि घरवाले जोर जबरदस्ती से अपने बच्चों की शादी उनकी मर्जी के खिलाफ कहीं और करवा देते हैं। जिसके बाद उनके बच्चों की जिंदगी हमेशा के लिए बर्बाद हो जाती है। कहते हैं, कि जिस घर में प्यार मोहब्बत ही ना हो। वाहा एक पल गुजर पाना मुश्किल हो जाता है।

दोस्तो अगर आपके माँ बाप आपकी पसंद की शादी करवाने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं, तो आप ये 2 में से 1 अमल कर सकते हैं। जो आपको आसन और अच्छा लगे। दोनों ही अमल इतना ज्यादा पावरफुल है, कि इसे करने के बाद आपके मां बाप के साथ आपके भाई बहन आपके रिश्तेदार यहां तक कि आपके पडोसी भी आपकी शादी में आने के लिए तैयार हो जायेगे।

Shadi Ke Liye Maa Baap Ko Razi Karna

दोस्तो दोनों ही अमल इस्लामिक है। लेकिन इसे हर धर्म से ताल्लुक़ रखने वाले लोग कर सकते हैं। चाहे वो हिंदू हो, मुस्लिम हो, सिख हो या फिर इसाई ही क्यों ना हो। सभी लोगो के ऊपर एक समान ये अमल लागू होता है।

  1. दोस्तो, आपको शनिवार की शाम को बाजार से 2 कीलें और लेकर 1 हथौड़ा लेकर आना है।
  2. जब रात ठीक 11 बजे ऐसा कोई चौराहा हो (जिसके बीच से चार रास्ते निकलते हों) के बीचो बीच खड़े हो जाना है।
  3. अब आपके अपने उल्टे हाथ में कील को पकड़ना है, और सीधे हाथ में हथौड़ा पकड़ना है।
  4. सबसे पहले आपको इस मंत्र को उतनी ही बार बोलना है, जितने लोग आपकी शादी के लिए राजी नहीं हैं। मंत्रया माली उल मलिकु
  5. दोस्तो जैसे ही आप मंत्र बोल देंगे, तभी दोनों कीलो को हथोड़े से उस सड़क के बीचो बीच चौराहे में ठोक देना है।
    और सीधे अपने घर चले आना है।
  6. दोस्तो आपको इस बात का खास तोर पर ध्यान रखना है, कि आपको पीछे मुड़कर बिलकुल नहीं देखना है।

शादी के लिए घरवालों को राजी कैसे करें

दोस्तो जब आप किसी व्यक्ति से दोस्ती करते हैं। और थोड़े समय के बाद आपकी दोस्ती प्यार में बदल जाती है। आपको कुछ पता ही नहीं चलता, कल तक उसका दोस्त बनते थे। आज वो आपकी जिंदगी बन गई है। आपका दिन रात बस किसी का ख्याल आता रहता है। आप दोनो की मुहम्मत इतनी गहरी हो जाती है, कि जब तक रात को आप उससे बात ना करो, तो आपकी नींद नहीं आती है। उम्र होने के साथ-साथ आप दोनों शादी करने की सोच रहे हैं। लेकिन आपको ये चिंता सताती रहती है, की घरवाले लव मैरिज के लिए राज़ी होंगे या नहीं।और आप उठते बैठते सोते जागते ये ही सोचते रहते है, की शादी के लिए घरवालों को राजी कैसे करें।

आप घर वालों से बात करते हैं, लेकिन आपके घरवाले लव मैरिज करने से मना कर देते हैं। जिसके बाद से आप दिन रात परेशान रहने लग जाते हैं। आप रिश्तेदारों से बात करते हैं, कि वो उनके घरवालों को मना ले। लेकिन फिर भी आपके घरवाले ज़िद पर आ जाते हैं। और आपकी पसंद की शादी नहीं करवाते हैं।

दोस्तो अब आपको परेशानी होने की कोई जरूरत नहीं है। बस आपको एक छोटा सा अमल करना है। आप जिस दिन भी ये पावरफुल अमल करेंगे, उसी दिन आपको खुशखबरी मिल जाएगी। अचानक से आपके सभी घरवाले आपकी पसंद की शादी के लिए राजी हो जायेंगे।

Shadi Ke Liye Maa Baap Ko Razi Karna

  1. दोस्तो आपको एक सफेद कागज और लाल पेन लेना है।
  2. कागज़ आगे पीछे से बिल्कुल सफ़ेद होना चाहिए। और लाल पेन बिल्कुल नया होना चाहिए। यानि वो पेन पहले इस्तेमाल ना हुआ हो।
  3. अब आपको किसी भी रात के ठीक 1 बजे स्क्रीन पर नक्श दिखाई दे रहा है। हुबहु देख कर बना लेना है।
  4. अब उस तावीज़ को एक पानी के गिलास में डाले। पानी गिलास में ऊपर तक भरा होना चाहिए। ताकी वो तावीज़ पानी में पूरा डूब जाए।
  5. अब अब उस पानी वाले तावीज़ के गिलास को अपने बिस्तर या चारपाई के नीचे रखकर चुप चाप सो जाना है।

जब सुबह होगी, तब आपके मां पाप खुद आपके कमरे में आएंगे, और आपको बोलेंगे कि बताओ बेटा कौन है, वो लड़का या लड़की और हमें उनके मां बाप से मिलवाओ। दोस्तो ये तावीज़ बहुत पावरफुल है। अगर आप किसी से सच्चे दिल से प्यार करते हैं। तो ही इस अमल को। वरना किसी की जिंदगी ख़राब करने के लिए कभी इस अमल को ना करे।

 

 

 

 

 

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *