2 लोगों को अलग करने का टोटका

2 लोगों को अलग करने का टोटका
5/5 - (2 votes)

2 लोगों को अलग करने का टोटका

2 लोगों को अलग करने का टोटका, “कहते हैं, जोड़ी ऊपर वाला बना कर ज़मीन पर भेजता है। लेकिन ज़मीन पर आ कर इस दुनिया के मोह माया में ऐसा फंस जाता है, कि उसे अपना सच्चा प्यार, माँ बाप, रिश्तेदार सब को भूल जाता है।

कुछ रिश्ते अच्छे चल रहे हैं, तभी जिंदगी में अचानक ऐसा काल आ जाता है। जिसकी वजह से हस्ती खेलती है तबाह और बर्बाद हो जाती है। अगर किसी रिश्ते में कोई तीसरा व्यक्ति आ जाए, तो ये संभावना 101% रहती है। जल्दी ही आप दोनों का रिश्ता टूटने वाला है। आप अपने रिश्ते को खोने से बचा सकते है। बस आपको 2 लोगों को अलग करने का टोटका करना होगा।

आज कल सबसे ज्यादा मामले लव लाइफ में देखने को मिलते है। जब दो प्रेमी अपने आने वाले भविष्य के बारे में सपने देखते हैं। उसी पल आपके बीच एक ऐसा शैतान आ जाता है। जो आप दोनों को अलग करके आपके प्रेमी या प्रेमी के साथ रिश्ता जोड़ता है। और आप बस देखते रह जाते हैं।

आपके पास अफ़सोस करने के सिवा कुछ नहीं रहता है। आप उसकी याद में पल पल रोते रहते हो। आप सोचते हैं, कि आपने प्यार में कोई कमी नहीं छोड़ी फिर भी आपका प्यार आपसे बिछड़ गया।

लेकिन आज से आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज मैं 7 ऐसे शक्तिशाली टोटके लेकर आया हूं। जिसे एक बार करते ही 2 लोगो के बीच कुत्ते और बिल्ली के जैसे लड़ाई हो जाएगी। और वो दोनों एक दिन में ही अलग हो जायेंगे। बस इन सभी टोटको का आप किसी पर गलत इस्तेमाल न करें।

कपूर से 2 लोगों को अलग करने का टोटका

आज का युग ऐसा है, लोग अपने जीवन मार्ग से भटक रहे हैं। कहीं मतलब दिखा नहीं कि उसकी और चल देते हैं। बस यही दुनिया का दस्तूर बन गया है। लोग अपना सालो पुराना प्यार को भी चांद मिनटों में भूल जाते हैं।

2 लोगों को अलग करने का टोटका

आज मैं आपको कपूर से दो लोगों को अलग करने का टोटका बताने जा रहा हूं। इस टोटके को करने से लाखो लोगो की जिन्दगिया टूटने से बच गई है। क्योंकि ये टोटका इतना ज्यादा शक्तिशाली है। इसका असर 30 मिनट में होना शुरू हो जाता है।

अगर आपका बच्चा किसी गलत संगत में पढ़ गया है। या फिर आपका प्रेमी या प्रेमी किसी और के प्यार के जाल में फंस गया है, तो ये कपूर वाला टोटका करने से आपका बच्चा या आपका खोया प्यार वापस आपके पास आ जाएगा। अब आप इस टोटके को करने का तरीका जान लीजिये।

  1. आप इस टोटके को अमावस के दिन या महीने की आखिर तारीख को कर सकते है।
  2. आपको 2 कपूर लेने है, कपूर जितने बड़े होंगे उतना ही अच्छा रहेगा।
  3. दोपहर के 2 बजे आपको दोनों कपूर पर उन दोनों का नाम लाल पेन से लिख देना है।
  4. अब कपूर पर 2 राई के दाने रखने है, और कपूर को जला देना है।
  5. जलते कपूर को देखते हुए इस मंत्र को बोलते जाना है – भू भोलिक कर्य वश्यापि अमोदनी आम्या
  6. मंत्र तब तक बोलना है, जब तक कपूर पूरा न जल जाये।
  7. आखिर में जले हुए कपूर की राख को किसी बहते हुए पानी में बहा देना है।

इस टोटके को गलत उद्देश्य और गलत इरादे न करे। इस टोटका का एक नियम है, की ये उतना ही असर करता है। जितना उन दोनों के बीच मोहब्बत होगी।

नींबू से 2 लोगों को अलग करने का टोटका

अगर आपके प्यार में किसी तीसरे व्यक्ति ने ख़तरा पैदा कर दिया है। आपने अपने साथी को लाख समझाया लेकिन फिर भी आपका साथी आपको छोड़कर किसी और से मोहब्बत करने लग गया है। आज आप इस नींबू वाले टोटके का इस्तेमाल करके उन दोनों लोगो के बीच दरार पैदा कर सकते है।

2 लोगों को अलग करने का टोटका

आपके प्यार को कोई तीसरा व्यक्ति आपसे छीन कर ले गया है। आप दिन रात सोते जागते बस अपने महबूब को याद किये जा रहे हैं। आपका किसी काम में मन नहीं लग रहा है, तो दोस्तो आपको नींबू से 2 लोगों को अलग करने का टोटका करना होगा। इस टोटके के असर से आपका महबूब सब कुछ छोड़ कर आपके पास फिर से आ जाएगा।

अगर रब इंसान से रुठ जाए, तो रब को मनाया जा सकता है। लेकिन जब बरसो पुराना आपस में एक बार अलग हो जाए, तो उसको वापस पाना मुश्किल हो जाता है। लेकिन आज के बाद आपको किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

  1. आपको शनिवार की शाम को बाजार से 2 नींबू लेकर आने है। नींबू पके हुए और पीले होने चाहिए।
  2. नींबू को घर में ऐसी जगह छिपा कर रख दे। जहां से उन पर किसी की नज़र न पड़े।
  3. रात के जैसे ही 1 बज जाये। तब आपको दोनों नींबू पर चाकू की मदद से  दोनों उन लोगों को नाम लिख देना है।
  4. इतना करने के बाद आपको दोनों नींबू को किसी ऐसे पेड़ के नीचे रख देना है, जो बहुत साल पुराना हो।
  5. घर आते वक्त आपको पीछे मुड़कर बिल्कुल नहीं देखना है।

नींबू वाला ये टोटका दोनों लोगों के बीच नफरत बढ़ा देगा। आपकी आँखों के सामने उन दोनों की भयंकर लड़ाई देखने को मिलेगी। कुछ ही दिनों में दोनों को जुड़ा होते अपनी आँखों से देख सकते है।

2 लोगों में लड़ाई करवाने का टोटका

अक्सर देखा जाता है, जब किसी से रिश्ता टूट जाता है तो एक जाना किसी की याद में पागल हो जाता है। और दूसरा किसी से साथ शादी करके अपनी जिंदगी मजे गुजरने लग जाता है।

2 लोगों को अलग करने का टोटका

ऐसे में आप सोचते हैं, कि मैं उसकी याद में यहां पल पल तड़प रहा हूं। और वहां वो ऐश और आराम की गुजर रही है। ऐसे में आपको चाहिए कि आप उन 2 लोगो में लड़ाई करवाकर उसको याद दिला दें, की सच्चा प्यार को छोड़कर जाने वालो के साथ क्या होता है।

अगर आपका प्यार आपके बिछड़ गया है। और वो किसी और का हो गया है। आप उसको भूलने की लाख कोशिश कर चुके है। लेकिन उसकी याद आपको दिन रात सताती रहती है। आप चाहते हैं कि जिसने आपका दिल दुखाया। उसको भी सज़ा मिलनी चाहिए।

वो जिसके लिए आपको छोड़कर गया। काश उसके साथ भी ऐसा ही हो जाये। तो दोस्तों आज से उन दोनों के बीच कुत्ते बिल्ली की लड़ाई शुरू होने वाली है। बस आपको मेरा बताया हुआ 2 लोगों को अलग करने का टोटका आज ही करना होगा।

  1. इस अमल को बुधवार को छोड़ कर बाकी किसी भी दिन को कर सकते हैं। समय की कोई पाबन्दी नहीं है।
  2. सबसे पहले पूर्व दिशा की और मुँह करके खड़े हो जाएं।
  3. एक हरी इलायची लेनी है, और उसको अपने उलटे पैर के नीचे रखकर उस पर खड़े हो जाना है।
  4. इस मंत्र को 21 बार बोलना है- ओम योम शुम योम अमुक (दोनों का नाम) अलगाय करू करू स्वाहा
  5. उसके बाद जिन दोनों लोगो को अलग करवाना है। उनमें से किसी एक को चाय में ये इलायची डालकर वो चाय उसको पिला देनी है।

इस टोटके को करने के तुरंत बाद उन दोनों के बीच मनमुटाव होना शुरू हो जायेगा। दोनों के बीच इतना झगड़ा होगा, की दोनों एक दूसरे को भला बुरा कहने लग जायेगे। और आप आराम से बैठकर दोनों के बीच हुई लड़ाई को आसानी से देख सकते है।

दो लोगों में फूट डालने का टोटका

दोस्तो इसमें कोई दोराहा की बात नहीं है, कि कुत्ता वफादार हो सकता है, लेकिन इंसान नहीं। कहने को तो भगवान ने सभी प्राणियों में इंसान को सबसे ज्यादा तेज दिमाग वाला बनाया है। लेकिन उनकी बुद्धि तब ख़राब हो जाती है। जब वो अपने ही साथी को धोखा देकर किसी और व्यक्ति के साथ रिश्ता बना लेता है।

2 लोगों को अलग करने का टोटका

ऊपर वाले ने इंसान की फितरत ही ऐसी बनाई है। अगर उसको आपसे बेहतर कोई दूसरा व्यक्ति मिल जाता है, तो वो आपको छोड़ने में देरी नहीं करेगा। फिर आप चाहे उसको बेइंतहा भी प्यार क्यों न करते हो।

इस उपाय को करके आप दो लोगों के बीच आपस में लड़ाई झगड़ा करवा कर फूट डाल सकते हो। और दोनो को हमेशा के लिए अलग अलग कर सकते हो। उनकी बीच जितनी भी मोहब्बत होगी। वो सब नफ़रत में बदल जायेगी। वो एक दूसरे का मुँह तक देखना पसंद नहीं करेंगे।

  1. इस शक्तिशाली अलग करने वाले टोटके को किसी भी दिन सकते है।
  2. दोनों के एक एक पासपोर्ट साइज का फोटो लेना है। और एक सुई लेनी है।
  3. उसके बाद दोनों की फोटो के पीछे उनके नाम लाल पेन से लिख देने है।
  4. अब उन दोनों को फोटो के बीच में से सुई को आर पार करना है।
  5. किसी भी रात के 12 बजे नीम के तने पर उस सुई के साथ दोनों फोटो को ठोक कर घर आ जाना है।

टोटके को करते ही दोनों लोग आपसे में लड़ने लग जाएंगे। इस टोटके को करके आप अपना बदला भी ले सकते हैं। उन दोनों का रिश्ता कितना भी मजबूत क्यों न हो। सिर्फ 1 दिन के अंदर टूट जाएगा। और वो दोनों अलग हो जायेंगे। ये एक कारगर टोटका है। बस इस टोटके को सिर्फ जायज काम में इस्तेमाल करे।

सौतन को पति से अलग करने का टोटका

शादी के बाद हर औरत का अरमान होता है, कि उसका पति उसको बेशुमार प्यार करे। अपने और पराये लोगो के सामने पत्नी की इज्जत करे। ये सब पाने के लिए एक पत्नी अपने पति को खुश करने के लिए सब कुछ करती है। वो पति के बोलने से पहले उसके सामने उसकी जरुरत की हर चीज़ हाजिर कर देती है। लेकिन होता सब कुछ उल्टा ही है।

2 लोगों को अलग करने का टोटका

शादी के कुछ समय बाद आपके पति आपसे बात करना और आपको मोहब्बत करना छोड़ देता है। आप पति के पास जाने की हज़ार तरकीबें अपनाते हैं। लेकिन पति आपस में उतना ही दूर हो जाता है। आपको अहसास हो जाता है, की आपके पति का किसी दूसरी औरत के साथ अफेयर चल रहा है। इस बात को लेकर घर में आये दिन आपके पति के साथ आपकी बहस होती है।

आप पति को सौतन से दूर करने के लिए काफी तरह के उपाय करके देखें। लेकिन आपको इसका रिजल्ट नहीं मिल पाया है। तो बहनो आज से आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि मेरे बताए इस टोटके को करने के बाद आपका पति जिस राह से भटक गया था। फ़िर से आपके प्यार की राह में आ जायेगा। और उस सौतन से हमेशा के लिए दूरी बना लेगा।

  1. सौतन से छुटकारा पाने के टोटके को आप किसी भी दिन कर सकते हैं। बस इसे राजदारी के साथ करे।
  2. आपको 1 आलू लेना है। और चाकू की नोक को गैस पर गर्म करना है।
  3. उस आलू पर गर्म चाकू की नोक से सौतन का नाम और उसके पिता का नाम लिखना है।
  4. बस ये ध्यान रखे कि इस टोटके को करते वक्त आपको कोई व्यक्ति दिखे न।
  5. उसके बाद पुरानी जंग लगी हुई लोहे की कील को उस आलू के आर पार कर देना है।
  6. अंत में उस आलू को गंदे नाले या कचरे में डाल देना है।

इस उपाय को बिलकुल सावधानी से करना है। उपाय को करने के 24 घंटे के अंदर ऐसा चमत्कार होगा, की आपका पति आपके पास आकर बोलेगा, की मुझसे गलती हो गई मुझे माफ़ कर दो। इस टोटके की एक ही शर्त है। इस टोटके को आपके पति के ऊपर ही करें। अगर किसी और के पति के ऊपर करेंगे, तो आपको नुक्सान उठाना पड़ सकता है।

इसे भी जरुर पढ़ेपति को सौतन से दूर करने के उपाय

लौंग से 2 लोगों के बीच जुदाई डालने का टोटका

समाज में कुछ ऐसे बुरे लोग लोग होते है। जो आपके साथी को कुछ खिला पिलाकर यानि उनके ऊपर वशीकरण करके अपने वश में कर लेते है। आप कुछ समझ पाते है, उससे पहले ही आपका साथी आपको छोड़कर उसके प्रेम रुपी जाल में फस जाता है।

2 लोगों को अलग करने का टोटका

दोस्तो इस टोटके को करने के बाद दोनों एक दूसरे का हमेशा के लिए साथ छोड़ देंगे। उनके बीच कितनी भी गहरी दोस्ती क्यों न हो। दोनों की दोस्ती पल भर में ख़त्म हो जाएगी।

इस शक्तिशाली टोटके को करके लाखो लोगो ने अपने सच्चे प्यार को खाने से बचा लिया है। अगर आपके प्यार को भी आपसे दूर होना काफी साल हो गया है। आप दोनों की बातें नहीं होती हैं। एक दूसरे से कोई संपर्क नहीं है। इस टोटके के असर से उसी रात आपके पास आपके प्यार का फोन आ जाएगा। और आपसे हाथ जोड़कर माफ़ी भी मांगेगा।

  1. शनिवार की रात 11 बजे आपको लगभग 2 बजे लौंग लेनी है।
  2. अब आपको जमीन पर दक्षिण दिशा की ओर मुंह करके बैठना है।
  3. उसके बाद एक लौंग के ऊपर दुसरी लौंग क्रॉस के निशान के जैसी रखनी है।
  4. दोनो आँखे बंद करके सबसे पहले दोनो व्यक्ति का नाम बोले। उसके बाद इस मंत्र का 11 बार जाप करें।
  5. मंत्र – दोऊ करे अलग ओम क्रो फट
  6. आखिर में दोनों लौंग को माचिश की मदद से जला देनी है।

इस टोटके को आप घर बैठे ही कर सकते हैं। आपको किसी तांत्रिक बाबा के पास जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप जिन दो लोगों को अलग करना चाहते हैं, वो चाहे विदेश भी बैठे हों। इसका असर तेज़ और ज़्यादा देखने को मिलेगा।

दो लोगों को अलग करने का अमल

कुछ लोगो को पहले से ही पता चल जाता है, कि उनका साथी उनको छोड़ कर जाने वाला है। इसलिए वो कुछ उपाय पहले ही कर लेते हैं। और अपने प्यार को खोने से बचा लेते हैं।  वही दूसरी तरह ऐसे लोग होते हैं, जिनको ये तक पता नहीं चलता है। आपके साथ रहते हुए आपका जीवन साथी किसी तीसरे व्यक्ति से चोरी चुपके मिलता रहता है। और आपको कानो कान ख़राब पता नहीं चल पाती है।

2 लोगों को अलग करने का टोटका

अगर आपका साथी किसी और के पीछे पागल और दीवाना हो गया है। उसको छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। उसको पाने के चक्कर में आपसे ब्रेकअप कर लिया है। तो आज आप ये अमल जरूर करके देखें। आपका प्यार आपको वापस इज्जत के साथ मिल जाएगा। ये एक इस्लामिक अमल है। लेकिन इससे हर धर्म से ताल्लुक रखने वाले लोग कर सकते है।

  1. इस इस्लामिक अमल को सिर्फ रविवार के दिन ही करना है।
  2. सबसे पहले आप एक साफ़ ईंट ले। और उस ईंट के दोनों तरफ उन दोनों लोगों का नाम लिखें।
  3. सूरज ढलने से पहले उस ईंट को लेकर नदी के पास चले जाये।
  4. अब आपको इस मंत्र को 131 बार अपने मन ही मन में बोलना है।
  5. मंत्र – व अलकैना बैनहुमूल अदावत
  6. मंत्र बोलने के बाद उस ईंट को नदी में डालकर अपने घर चले आना है।
नींबू से दो लोगों को अलग करना-
आप सभी को मालूम है, की निम्बू में खटास होती है, और इसका उपाय प्राचीन काल से तंत्र मंत्र और साधना में किया जाता आ रहा है। आज मैं एक निम्बू का ऐसा उपाय बताने जा रहा हु। जिसे करते ही, दोनों अलग हमेशा के लिए जुड़ा हो जायेगे। सुबह उठते ही 2 निम्बू पर दोनों का नाम काले पेन से लिखना है। और चाकू से दोनों निम्बू को काटकर घर की छत पर फेंक दे।
दो प्यार करने वालो को अलग करने का तरीका-
रात को सोने से पहले सफ़ेद मोमबत्ती पर नीले पेन से दोनों का नाम लिखना है। उसके बाद मोमबत्ती को रोशन करके कमरे के एक कोने में रख देनी है, और चुपचाप बिस्तर पर जाकर सो जाना है। सुबह आपको दोनों के बीच रिश्ता टूटने की खबर मिल जाएगी।
निष्कर्ष-
कोई इंसान कभी धोखा नहीं देता। धोखा तो उसका ईमान और उसकी गंदी सोच देती है। धोखा देने वालों को तो नरक में भी जगह नहीं मिलती है। भरोसा कांच के जैसा होता है। जो एक बार टूट जाए, तो चेहरे अलग ही दिखाई देने लग जाते है।
अगर किसी ने आपको धोखा देकर किसी और के साथ रहना शुरू कर दिया है, तो आप इन उपाय को करके दोनों को एक दूसरे से दूर कर सकते है। और अपने दिल की आग को शांत कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *