1 Din Wala Pari Ka Amal

1 Din Wala Pari Ka Amal
5/5 - (2 votes)

1 Din Wala Pari Ka Amal

1 Din Wala Pari Ka Amal, “ऐसा कोई बच्चा नहीं जिसने अपने बचपन में दादी मां से नानी जी से परियों की कहानियां ना सुनी हों। बचपन से लेकर आज तक बस दिल में एक ही तमन्ना रही थी, खास एक ऐसी शक्ति होती है। जिससे परी को अपनी खुली आँखों से एक बार तो जरूर देख पाते। दोस्तों आज आपकी दिल की हसरत पूरी होने जा रही है। क्योंकि आज मैं आपको 1 Din Wala Pari Ka Amal बताने जा रहा हु।

अक्सर आपने टीवी सीरियल और चित्रकथा में मनोरंजन कहानियां तो जरूर सुनी और देखी होंगी। जिसमें परी एक जादुई छड़ी घुमाती है, और सामने वाले व्यक्ति की परेशानी पल भर में गायब कर देती है। आप सोचते हैं, कि खास असल जिंदगी में ऐसा हो पता तो मजा ही आ जाता है।

दोस्तों जिस तरह से इस धरती पर इंसान रहते हैं। और अपने जीवन को मौज मस्ती से गुज़र रहे है। वैसे ही आसमान में एक रहस्यमयी  दुनिया है। जिसको परीस्तान कहा जाता है। इसमें कई तरह की परिया आज भी अपने परिवार के साथ रहती है।

इन सभी परियो के नाम आज मैं आपको बताने जा रहा हु। इन परियो को ज़मीन पर कैसे बुलाया जाता है, उसका तरीका भी आपको बताने वाला हु। कुछ लोग परियों के होने पर यकीन रखते हैं। लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं, जो परियों को सिर्फ काल्पनिक ही समझते हैं। वो मानते हैं, कि परिया नाम की इस संसार में कोई चीज़ नहीं है। आज आपके सामने दूध का दूध और पानी का पानी आपके सामने कर देंगे।

Jal Pari Ka Amal

परियों की दुनिया की सबसे अजीम परियों में से एक परी है। जिसका नाम है जल परी। जल परी आधी इंसान और आधी मछली के जैसी होती है। इसका उपरी हिस्सा एक लड़की का होता है, और हाथ पैर की जगह मछली के जैसे पूंछ होती है। कुछ लोग इस परी को समुंद्री देवी के नाम से बुलाते हैं।

1 Din Wala Pari Ka Amal

इस जल परी को धरती पर बुलाना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन आज मैं एक ऐसा Jal Pari Ka Amal बताउगा। जिसे करने के बाद जल परी आपके सामने हाजिर हो जाएगी।

जल परी परीस्तान के तालाब, नदियाँ, समुन्दर में रहती है। जब कोई व्यक्ति इसका अमल करता है, तो ये जल परी उसके पास खुश होकर आती है। कभी-कभी तो ये जल परी परीस्तान से धरती के समंदर में भी आ जाती है। और ये किस्मत वाले मछुआरो के जाल में भी फंस जाती है। मछुआरे इसको देवी के रूप में अपने साथ रखते हैं। और इसका राज़ किसी को नहीं बताते है।

  1. इस अमल को करने से 3 दिन पहले आपको किसी तरह का नॉनवेज से बनी हुई चीज नहीं खानी है।
  2. आपको अमल के दिन कच्चा दूध, कच्ची सब्जी, कच्चा फल नहीं खाना है।
  3. इस अमल को 18 साल से कम उमर के बच्चे नहीं कर सकते, बाकी सभी लोग कर सकते हैं।
  4. इससे आप हफ़्ते के 3 दिन ही कर सकते हैं। सोमवार, शुक्रवार और शनिवार।
  5. आपको दोपहर के 2 बजे किसी ऐसे सुने मकान या वीरान जगह पर चले जाना है। जहां कोई व्यक्ति आपको दिखायी ना दे।
  6. आप मुस्लिम हैं, तो एक मिट्ठी की कटोरी में जमजम का पानी लीजिये। अगर आप हिंदू हैं, तो एक मिट्ठी की कटोरी में गंगा जल लीजिये।
  7. उस कटोरी को अपने सामने रखे। और इस मंत्र को बंद आंखें करके सिर्फ 7 बार बोले।
  8. मंत्र है- अदद बीबी फातिमा अली नबी का शेर सदक़ा हास् हुसैन का न लाओ देर

जैसे ही मंत्र 7 बार पूरा करेगा, तब आपको दोनों आंखें खोलनी हैं। और सामने रखी कटोरी में देखना है। आपको उस कटोरी में एक मछली तैरती हुई दिखेगी। उस मछली के सफेद छोटे-छोटे पंख होंगे। वो ही जल परी होगी। आप इस जल परी से सिर्फ 3 इच्छा मांग सकते हैं। ये जल परी आपकी 3 इच्छाएं तुरंत पूरी करके देगी।

Rani Pari Ka Amal

जब आप कोई फिल्म या कार्टून देखते हैं, तो उसमें जो परी दिखाई जाती है। वो रानी परी ही होती है। रानी परी परिस्तान में बाकी परियो की सरदार होती है। बाकी सभी परिया रानी परी के नीचे काम करती हैं। उसकी सेवा करती है। और उसके कहे गये हुकम का पालन करती है।

1 Din Wala Pari Ka Amal

रानी परी दुनिया की सबसे खूबसूरत परी माना गया है। इसके अंदर शक्तियों की भरमार होती है। इसलिए हर साधक Rani Pari Ka Amal ही करता है। लेकिन ये परी इतनी शातिर होती है, कि ये जल्दी से किसी के हाथ नहीं आती है।

रानी परी जब चलती है, तो इसके आगे 100 परिया और इसके पीछे 100 परिया इसकी हिफ़ाज़त में चलती है। दोस्तो बहुत सारे लोग यूट्यूब और गूगल से रानी परी का अमल निकाल कर खुद ही करने लग जाते है। वो न तो कोई गुरु बनते है। और न ही अमल के नियम को फॉलो करते है।

इसके परिणाम स्वरूप उनको थोड़े ही दिनों में अहसास हो जाता है, कि वो जिस रास्ते पर चल रहे है। उसकी मंजिल ही अलग है। इसलिए वो निराश होकर Rani Pari Ka Amal करना ही छोड़ देते हैं। मैं जो रानी परी का अमल बताने जा रहा हु। ये अमल लगभाग 700 साल पुराना है। एक बार आप इसे ज़रूर करके दिखाएँ। आपको कामयाबी 100 प्रतिशत जरूर मिलेगी।

  1. ये अमल सिर्फ एक ही दिन का है। और इसमें सबसे अच्छी बात है, की इसमें कोई मंत्र नहीं बोलना है।
  2. इस अमल को करने के लिए आपको बाजार से थोड़ा सामान लाना है। वो आप याद कर लीजिये।
  3. एक गुलाब अगरबत्ती का पैकेट, 1 गुलाब का फूल कलम सहित, 1 सफेद रुमाल, 1 सफेद रसगुल्ला।
  4. किसी भी रात के 1 बजे सभी समान को पॉलीथिन में डालकर सड़क के चौराहे के बीचों बीच रखकर घर आ जाना है।
  5. ध्यान रहे की घर से निकलते वक्त और सामान चौराहे पर रखकर आते वक्त आपको पीछे मुड़कर बिल्कुल नहीं देखना है।
  6. घर आने एक बाद अपने दोनों हाथ पैरो को पानी से अच्छे से धो लेना है।
  7. उसके बाद अपने बिस्तर पर जाकर चुपचाप सो जाना है।

जैसे ही आप सोएंगे, तभी आपके कमरे में एक सुंदर लड़की आएगी। और वो लड़की आपको जगाएगी। जब आप जग जायेंगे। तभी उस लड़की के हाथों के पीछे बड़े-बड़े पंख निकलने लग जायेंगे। उसके बाद अगर आप हिंदू हैं, तो परी को नमस्ते बोलना है। और अगर आप मुस्लिम हैं तो अस्सलामु अलैकुम बोलना है। परी आपके सलाम नमस्ते जवाब देगी। इस तरह से आप 1 ही दिन में रानी परी से मुलाक़ात कर सकते हैं।

Shah Pari Ka Amal

दोस्तों कोई भी व्यक्ति परियों की दुनिया में नहीं जा सकता है। लेकिन Shah Pari एक ऐसी परी है, जो धरती पर आती और जाती रहती है। इसलिए इसको काबू में करना आसान हो जाता है। शाह परी को अगर किसी व्यक्ति ने एक बार पकड़ लिया तो, ये परी उसको इतना अमीर बना सकती है, कि वो जिस चीज पर हाथ रखेगा, वो चीज उसकी हो जाती है।

1 Din Wala Pari Ka Amal

इस शाह परी को जिस किसी ने सिद्ध कर लिया, तो उसके पास किसी चीज़ की कमी नहीं रहती है। पैसों से हमेशा उसका घर और बैंक भरे रहते हैं। अगर कोई गरीब है, जिसके ऊपर लाखों रुपये का कर्ज गया है। और जिसके घर में खाने के दाना पानी नहीं है। वो लोग इस Shah Pari Ka Amal को हमारे बताए हुए तरीके से कर सकते हैं।

  1. दोस्तो सबसे आसान तरीका शाह परी को बुलाना का ही है।
  2. इस अमल में आपको सिर्फ 1 गुलाब जल की बोतल की जरुरत होगी। वो आप अमल से पहले ही खरीद कर अपने पास रख ले।
  3. आपको सुबह ठीक 4 बजे उठना है। और अपने बाथरूम में चले जाना है।
  4. अब आपको एक बाल्टी पानी की भरनी है।
  5. और उसमें एक चमच्च गुलाब जल का डाल कर पानी को अच्छे से मिक्स कर लेना है।
  6. उसके बाद मग से अपने ऊपर पानी डालते-डालते इस मंत्र को बोलते जाना है। मंत्र को आराम आराम से बोलना है।
  7. मंत्र है- वज्र बंगा कलियों की रानी, आओ शाह परी और करो दोस्ती, हम दोनो मिलकर बनायें एक कहानी

दोस्तो शाह परी में अपार शक्तियाँ मौजूद होती है। इस परी का शरीर ऐसा बना होता है, की इसके हम आर-पार भी देख सकते है। इसकी मोरनी के जैसी तीखी आंखे होती है। उसके गहरे काले लम्बे बाल होते हैं।

इसकी त्वचा कोमल और दूध के जैसे सफ़ेद होती है। और इसकी लंबाई एक आम इंसान से बड़ी होती है। यानि की इसकी लम्बाई का अंदाज़ा अगर लगाया जाए, तो इसकी लम्बाई 8 से 9 फुट तक की होती है। कुल मिलाकर जब आप इसे पहली बार अपने सामने देखेंगे, तो आप इसके हुस्न के दीवाने हो जायेंगे।

Bulbul Pari Ka Amal

दोस्तो बाकी सभी परिया आसमान में रहती हैं। लेकिन बुलबुल एक ऐसी परी है, जो ज़मीन का अंदर पाताल लोक में रहती है। ये बुलबुल छुपे हुए खजाने की रक्षा करती है। इस बुलबुल परी का दूसरा नाम भूमि देवी भी है। किसान अपनी ज़मीन पर अच्छी फसल पैदा करने के लिए Bulbul Pari Ka Amal करते है।

1 Din Wala Pari Ka Amal

सबसे ज्यादा Bulbul Pari Ka Amal गाव के लोग और किसान ही करते हैं। लेकिन आज आप भी इस बुलबुल परी को बुलाकर अपनी आँखों से देख सकते हैं। उसको महसूस कर सकते हो। ये परी बिलकुल शांत स्वभाव की होती है। इसलिए आपको इससे डरने की कोई जरुरत नहीं है। और ये परी आपको किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचेगी।

  1. शाम के वक़्त दुकान से आपको 100 ग्राम मुल्तानी मिट्टी यानि चिकनी मिट्टी लेकर आनी है।
  2. घर लेकर किसी ऐसी ऊँची जगह रख दे। जहा से कोई व्यक्ति उसको देख न सके और न ही उसको कोई छू सके।
  3. जैसे रात को सभी घर वाले सो जाये, तब आपको चुपके से उठाना है। और घर की छत पर चले जाना है।
  4. सबसे पहले उस मुल्तानी मिट्टी ज़मीन पर रखना है। और उसके ऊपर पेशाब करते हुए इस मंत्र को सिर्फ 13 बार बोलना है।
  5. मंत्र है- बिस्मिल्लाह आ बिस्मिल्लाह जा बुलबुल परी को घेर घार के मेरे सामने ला 

उसी समय आसमान से एक सफ़ेद रोशनी आपकी तरफ तेजी से आती हुई दिखाई देगी। और वो आपके सामने आकर खड़ी हो जाएगी। दोस्तों वो ही बुलबुल परी होगी।

बुलबुल परी देखने में छोटे बच्चों की छोटी गुड़िया की तरह होती है। इसकी लम्बाई एक आम इंसान के हथेली जितनी ही होती है। जब ये साधक के पास आती है, तो पूरे माहौल में मानो जैसे बारिश में मिट्टी की खुशबू जैसे आने लगती है। आपके चारो तरफ ठंडी हवाएं चलने लग जाती है।

Hil Hul Pari Ka Amal

अल्लाह पाक ने इस संसार में अजीबो गरीब चीज़े बनाई है। जैसे जिन्न, जिन्नात, मोकिल, हमजाद। उनमे से ही एक है हिल हुल परी। ये परी हमेशा हिलती रहती है। इसलिए इस परी का नाम हिल हुल रखा गया है। इस परी में ऐसी शक्ति है, कि ये किसी भी इंसान का रूप पलक झपकते ही धारण कर सकती है।

1 Din Wala Pari Ka Amal

कुछ लोग इसे शैतानी परी समझ लेते है। लेकिन ये शैतानी परी से बिलकुल अलग है। हिल हुल परी इंसानो के सिर्फ नाजायज काम ही करती है। जैसे की पडोसी का धन चुराकर लाकर देना, लाटरी, सटटे, क्रिकेट के नंबर देना। किसी भी चीज़ को एक जगह से दूसरी जगह ट्रांसफर करना आदि। ये सब काम आपके Hil Hul Pari आसानी से करके दे सकती है। इसको बुलाने का तरीका कुछ इस प्रकार है।

  1. इसमे किसी तरह का डर और खौफ वाली कोई बात नहीं है।
  2. इस अमल का समय सुबह ठीक 9 बजे और रात को ठीक 11 बजे कर सकते हैं।
  3. दोस्तो आपको मिठाई की दुकान से सवा किलो कोई भी मिठाई लेकर आनी है।
  4. सबसे पहले किसी ऐसे बच्चे को अपने सामने बैठना है, जिसकी उम्र 7 से 12 साल के बीच हो।
  5. अब आपको उस बच्चे को मिठाई के एक टुकड़ा देना है। जब वो बच्चा मिठाई खाने लगे तभी आपको इस मंत्र को 3 बार बोलना है।
  6. मंत्र कुछ तरह से है- मेरी मिठाई रंग बिरंगी कहे कहानी परी सतरंगी

जैसे ही आप मंत्र को 3 बार बोल देंगे, तभी आपके सामने बैठा बच्चा एक परी के रूप में बदल जायेगा। तब वो बच्चा बोलेगा, बताओ तुम्हे मुझसे क्या चाहिए। दोस्तों आपको जो भी चीज़ परी से चाहिए। वो Hil Hul Pari से मांग लेनी है। ये परी फ़ौरन वो चीज़ आपके सामने लेकर रख देगी। जैसे ही आपका काम पूरा हो जायेगा। वो परी उस बच्चे के अंदर से गायब हो जाएगी। और वो बच्चा फिर से सामान्य हो जाएगा।

Mannat Pari Ka Amal

एक व्यक्ति को मन को जो शक्ति पढ़ ले। उस शक्ति को ही Mannat Pari कहा आया है। मन्नत परी की एक खास बात है, की किसी भी व्यक्ति की दिल की बातें उसके बोलने से पहले सुन लेती है। इसलिए हर साधक की पहेली पसंद मन्नत परी ही होती है। मन्नत परी इंसानो के अधूरे सपनों को पुरा करने के नाम से जानी जाती है। जो व्यक्ति अपने जीवन से हार चुका है। परेशानियों ने चारो तरह से घेर रख रखा है। वो ही लोग इस Mannat Pari Ka Amal को जरूर करें।

1 Din Wala Pari Ka Amal

जो व्यक्ति दिन रात मेहनत मजदूरी करता है। फिर भी उनके दिल की ख्वाहिशें और इच्छाएं अधूरी रह गई हैं। तो वो लोग Mannat Pari Ka Amal कर सकते हैं। मन्नत परी जब किसी व्यक्ति के पास हाज़िर होती है, तो ये परी साधक की गरीबी जड़ से ख़त्म कर देती है। कुछ लोग इसे दौलत परी के नाम से भी जानते है।

  1. अमल से ठीक एक दिन पहले आपको बीड़ी, सिगरेट, अंडा, मीट का सेवन बिलकुल बंद कर देना।
  2. इस अमल को सिर्फ शुक्रवार के दिन ही किया जायेगा।
  3. दोस्तों आपको देशी मुर्गे का 30 ग्राम मीट, 1 सिगरेट और शराब का 1 छोटा बोतल लाकर पहले ही रख लेना है।
  4. अब आपको रात के ठीक 10:15 मिनट पर ये सारा सामान कब्रिस्तान या शमशान घाट के दरवाज़े के बाहर रख देना है।
  5. सामान रखने के बाद आपको वही खड़े होकर इस मंत्र को 16 बार बोलना है।
  6. मंत्र है- बिन बतासु मन्नत परी कर पतासु 

जैसे ही आप मंत्र 16 बार पढ़ देंगे, तभी आपको वहां से अपने घर की तरफ निकल लेना है। जब आप रास्ते में चलेंगे, तब आपके पीछे खौफनाक आवाज़ें आएगी। आपको डरना नहीं है। अपने कदमो को रुकना नहीं है। और ना ही पीछे मुड़कर देखना है।

घर पूछते ही Mannat Pari आपके सामने आकर खड़ी हो जाएगी। ये परी देखने में किसी राजकुमारी के जैसी होगी। उसके बाद परी आपके पैरो को छूकर आपका आशीर्वाद लेगी। आपको परी के सर पर हाथ रखकर उसको आशीर्वाद देना है। उसके बाद मन्नत परी आपके दिल की सारी ख्वाहिशें उसी रात पूरी कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *