24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ

24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ
5/5 - (1 vote)

24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ

24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ, “दोस्तो अगर आपका प्यार आपसे रूठ गया है, तो उसके दो ही कारण हो सकते हैं। पहला कारण की वो किसी और का हो गया है। दूसरा सबसे बड़ा कारण की उसका आपसे मन भर गया है। इन दो वजहों से इंसान बरसो पुरानी मोहब्बत को कुछ ही पलो में बिखेर देते हैं। आज मैं आपको 24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ बताने जा रहा हूं। जिसे पढ़ने मात्र से आपका प्यार आपके पास फिर से तड़पकर वापस आ जाएगा।

आज के समय में ऐसी कोई शख्स नहीं है, जो किसी से प्यार ना करता हो। ना जाने 1 दिन में कितने ही मासूम दिल टूटते है। और कितने ही दिल एक दूसरे के साथ जुड़ जाते है। प्यार में साथ जीने मरने की कसमे खाई जाती है। लेकिन अचानक ऐसे हालात पैदा हो जाते हैं। जब एक दूसरे को अलविदा कहना पड़ता है।

जब आपका किसी ने दिल तोड़ दिया होता है। तब आप सुबह तो अपने दोस्तों और परिवार वालो के साथ वक्त निकल लेते हो। लेकिन जैसी ही रात होती है और आप बिस्तर पर सोने के लिए जाते हो। तब आपको अपने खोए हुए प्यार की याद आती है। आप उसकी यादों में पूरी रात सो नहीं पाते हो।

लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज मैं आपके लिए अपने प्यार को वापस पाने की दुआ लेकर पेश हुआ हूं। दुआ पढ़ने के 24 घंटे के अंदर ही आपके प्यार का आपके पास कॉल या मैसेज आ जाएगा। उसके बाद आपका प्यार हमेशा के लिए आपके काबू में हो जायेगा। और वो आपको कभी छोड़ कर जाने की बात नहीं कहेगा।

लेकिन अब आपको अपना दिल छोटा करने की कोई जरूरत नहीं है। मेरे द्वारा बताई गई दुआ आपके खोये प्यार को वापस दिलाने में कारगर साबित होगी। जिसे पढ़ने से ही आपका प्यार आपकी तरफ लौटकर वापस चला आएगा।

  1. इसे आप शाम को सूरज ढलने के बाद कभी भी कर सकते हैं।
  2. आपको एक गिलास ताज़ा पानी लेना है।
  3. उस पानी पर नीचे दी गई दुआ को 33 बार पढ़ कर 1 बार पानी के गिलास में फूंक मारना है।
  4. दुआ है- वला ज़ीना अमानु अशद्दु हुब्बल्ली
  5. उसके बाद जिस कमरे में आप रात को सोयेगे, उसके पूरे कमरे में पानी के छींटे मारने हैं।
  6. पानी के छींटे मरते हुए अपने महबूब का नाम बोलते जाना है।

दुआ के असर से आपका प्यार आपके कदमों में अपना सर रख कर रोने लग जाएगा। ये अमल आपको सिर्फ एक ही दिन करना है।अगर आपने 1 दिन से ज्यादा किया तो आपका महबूब पागल भी हो सकता है।

अपने प्यार को वापस पाने की दुआ

आजकल जिधर भी नजर घुमाओ दिल टूटे आशिक बैठे हुए है। जिस उम्र में बच्चो को परीक्षा में अच्छे नंबर लाने होते है। वही 16-17 साल के बच्चे दुःख भरे संगीत सुन रहे है। वो अच्छे से सो नहीं पाते, ठीक से खाना नहीं खा पाते है। कही भी जाते है तो वहा मन नहीं लगता है। बस ये ही ज़िन्दगी का हाल चल रहा है। देखिए दोस्तों जो चीज आपकी ज़िन्दगी से जा सकता है। वो चीज वापस भी जरूर आ सकती है। बस आपको अल्लाह तल्लाह से अपने प्यार को वापस पाने की दुआ कबूल करवानी है। वो दुआ कैसे मंजूर की जाती है। आज आपको वो तरीका बताने जा रहे है।

24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ

आपने किसी से बेइन्तहा मोहब्बत की लेकिन बदले में आपको सिर्फ धोखा और तन्हाई ही मिली। अपने रो रोकर सामने वाले से प्यार की भीख मांगी। लेकिन बदले में आपको सिर्फ दर्द, रुसवाई, अकेलापन और बदनामी ही मिलती है। हर कोई चाहता है, की उसका सच्चा प्यार फिर से लौटकर आ जाये। प्यार को वापस पाने के लिए आपने सारी हदें पार दी है। लेकिन आपका प्यार वापस आने का नाम नहीं ले रहा है, तो आज आप इस क़ुरानी दुआ को जरूर पढ़े।

  1. सबसे पहले आपको बाजार से 10 रुपये की मीठी टॉफ़ीया लेकर आनी है।
  2. रात को 9 बजे खाली कमरे में या तन्हाई वाली जगह पर बैठ जाना है।
  3. उसके बाद जितनी भी टॉफ़ीया है, उन सब पर एक बार इस दुआ को पढ़ना है। ध्यान रहे कि दुआ पढ़ते समय आपको कोई देखे ना।
  4. दुआ है- या वदूदो या कबीरो बे रहमतुल्लाहि ई का अस्तगिसो
  5. और जब रात को सोने लगे तो उन सभी टॉफ़ीया को अपनी तकिये के नीचे रखकर सो जाना है।
  6. सुबह उठने के बाद उन सभी टॉफ़ीया को छोटे बच्चों में बांट देनी चाहिए।

इस दुआ को करने के बाद उसके दिल में जितनी भी लिए नफरत भरी हुई है, वो सब ख़त्म हो जाएगी। और नफ़रत की जगह मोहब्बत में बदल जाएगी। आपके खोए हुए महबूब के दिल में मोहब्बत का ऐसा तूफ़ान उड़ेगा, कि वो आपके पैरों में आकर गिर जाएगा।

मोहब्बत को वापस पाने का वज़ीफ़ा

कुछ लोग प्यार और मोहब्बत को एक ही नाम से समझते लेते हैं। लेकिन इन दोनों में दिन रात का अंतर होता है। दोस्तो प्यार किया जाता है। और मोहब्बत हो जाती है। मोहब्बत में बिछड़े आशिक एक दूसरे को याद करके रोते रहते हैं। प्यार समय के साथ बदल जाता है। जबकि मोहब्बत सदियों तक ज़िंदा रहती है। अगर कोई शख्स आपसे मोहब्बत करके आपको भूल गया है। तो ये दुआ उसको सच्ची मोहब्बत की फिर से याद दिलाएगी।

24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ

जब एक लड़के और लड़की के बीच प्यार खत्म हो जाता है। या फिर दोनों का एक दूसरे से भरोसा उठ जाता है। फिर रिश्ता अपने आप ही टूट जाता है। अगर कोई लड़का या लड़की आपके साथ रहना नहीं चाहती है, और आप उसके साथ रहना चाहते है। उस हालत में आप मोहब्बत को वापस पाने का वज़ीफ़ा पढ़ सकते है, और अपने रिश्ते को टूटने से बचा सकते है। ये वज़ीफ़ा एक बीवी अपने शौहर के लिए भी कर सकती है।

  1. वज़ीफ़ा के बारे में किसी को कुछ नहीं बताना है। इसका राज़ अपने सीने में छिपाकर रखना है।
  2. सोने से ठीक पहले इस वज़ीफ़ा को करना है।
  3. सबसे पहले 7 मर्तबा दरूद ए शरीफ पढ़े- इन्नल लाहा मलाय कतऊ युसैलुना अलन्नबी या अय्यो हल लजीना आ मनु सल्लू अलैहि व सल्लिमों तस्लीमा
  4. उसके बाद सूरह अल बकरह की आयत संख्या 165 को 21 मर्तबा पढ़नी है।
  5. युहिब्बुनहुम कहुब्ब अल्लाह वल्लाहिन अमानुउ ‘अशद्द हुब्बन लिल

ये वज़ीफ़ा बिजली से भी तेज़ काम करता है। इसका वार कभी भी खाली नहीं जाता है। ये मोहब्बत का इस्लामिक वज़ीफ़ा है और इसको आपने सिर्फ 5 दिन ही करना है। न चाहकर ही महबूब आपसे बात करने पर मजबूर हो जायेगा।

इस वज़ीफ़ा की इतनी ज्यादा ताक़त है, कि ये महबूब के दिल में आपकी मोहब्बत की आग फिर से जला देगा। महबूब के दिल में आपकी मोहब्बत के फूल फिर से खिला देगा। जो आपका महबूब छोड़ कर गया था। इस वज़ीफ़ा को पढ़ने के बाद वो माफ़ी मांगता हुआ वापस आपके पास लौटकर आएगा।

इसे अवश्य पढ़ें- Pasand Ki Shadi Ke Liye Dua

एक्स को वापिस पाने की दुआ

कुछ मजबूरियां इंसान को अलग होने पर मजबूर कर देती है। लेकिन कभी-कभी इंसान अपने रास्ते से भटक भी जाता है। इसलिए साथी का फ़र्ज़ बनता है, कि उसे सही रास्ते पर वापस लेकर आये। लेकिन आपके लाख समझाने के बाद भी वो आपसे अलग हो जाता है। और आप उसकी याद में दिन रात बस तड़पते ही रहते है। तो आपके लिए जरूरी हो जाता है, कि आप एक्स को वापिस पाने की दुआ पढ़ें।

24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ

जब किसी रिश्ते में तीसरा व्यक्ति शामिल हो जाता है। तब रिश्तों की गाड़ी पटरी से एक ना एक दिन जरूर उतर जाती है। ऐसे हालात में आपको समझदार और तेज़ बनाना होगा। अगर आपके रिलेशन में कोई तीसरा लड़का या लड़की आ गई है। तो आप प्यार को वापस पाने की दुआ की मदद से, अपने रिश्ते से उस तीसरे शख्स को बाहर निकलकर फेंक सकते हैं। और एक्स को फिर से अपने पास बुला सकते हो।

  1. इस अमल को आप किसी भी दिन, कोई भी वक्त को कर सकता है। और इस अमल को बंद कमरे में किया जाएगा।
  2. आपको पाक साफ होकर जमीन पर बैठकर इस दुआ को पढ़ना है।
  3. सबसे पहले आपको दोनो आँखे बंद करनी है। और पूरे शरीर को ढीला छोड़ देना है।
  4. अब अपने सीधे हाथ को दिल पर रख कर इस दुआ को मन ही मन में 111 बार बोलनी है।
  5. दुआ है- या मुनक़लिब अल क़लूब
  6. उसके बाद उस कमरे में चारो तरह फूंक मार देनी है।

इस दुआ के तेज़ असर से दूसरे दिन ही अपने एक्स को सामने खड़ा देख पाएंगे। अगर उसकी शादी भी हो गई होगी, तो वो तलाक लेकर आपके पास चला आयेगा। आप सभी से हाथ जोड़कर गुजरिश करते है, की अमल को सिर्फ सच्ची मोहब्बत पाने के लिए करे। किसी की ज़िन्दगी बर्बाद करने के लिए बिलकुल भी न करे।

3 दिन में प्यार वापस पाने की दुआ

अगर आपका पार्टनर आपसे नाराज होकर ब्रेकअप कर लिया है। आपको हर जगह से ब्लॉक कर दिया है। आपसे कोई कनेक्ट नहीं रखा है। और आप उसके प्यार  में एक तरफा तड़प रहे हैं, तो आप आज ही 3 दिन में प्यार वापस पाने की दुआ पढ़ सकते हैं। 3 दिन के अंदर ही वो खुद चलकर आपके पास आएगा। और आपसे गलती की माफ़ भी मांगेगा।

24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ

कहते हैं, सच्चे प्यार में अक्सर धोखा देखने को जरूर मिलता है। कुछ लोग जल्दी इस गम से बाहर आ जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे लोग होते हैं, जो ब्रेकअप की बात को अपने दिल पर ले लेते हैं। ये पल उनकी ज़िन्दगी का सबसे बुरा पल होता है।

दोस्तों ये दुनिया बहुत बड़ी है, और दुनिया सिर्फ मतलब से चलती है। जब तक मतलब है, तब तक आपका साथी आपके साथ है। जिस दिन उसकी जरुरत पूरी हो जाएगी। वो आपको छोड़ कर चला जायेगा। आप उसको कितना भी रोकने की कोशिश करेंगे, वो नहीं रुकेगा।

  1. आप इस अमल को पुरे यकीन के साथ करे। तभी आपको कामयाबी मिल पायेगी।
  2. इसको आप सप्ताह के किसी भी दिन से शुरू कर सकते है।
  3. आपको अमल सिर्फ 3 दिन ही करना है।
  4. अमल को बा वज़ू होकर ही करना है। औरतें नापाकी की हालत में इस अमल को कभी न करे।
  5. सबसे पहले 7 मर्तबा औजुबिल्लाह मिनाशैतान नीरजीम पढ़ना है।
  6. उसके बाद सीधे हाथ के अंगूठे को उलटे हाथ की हथेली पर रखना है।
  7. और आखिर में सौराह कौसर को 41 बार पढ़ना है।

इस दुआ का असर आपको छोड़कर गए महबूब पर ऐसा होगा की, वो आपके पैरो में गिर कर आपसे माफ़ी मांगेगा। वो आपको पाने के लिए अपने माँ बाप, सभी रिश्तेदारों को छोड़ने के लिए तैयार हो जाएगा। इस अमल को करने के बाद आप जिसको चाहेंगे, उसका अपना गुलाम बना लेंगे।

प्यार को वापस लाने का अमल

प्यार के आखिरी पल में या तो लड़का रोता है, या फिर लड़की। अगर किसी वजह से आप दोनो के बीच ना बन पाई हो। और घरवालो की इज़्ज़त के खातिर अलग होना पड़ गया हो। तो आप घर बैठे ही इस दुआ को पढ़कर सामने वाले के दिलो में अपने प्यार की छाप छोड़ सकते हैं। अगर इस प्यार को वापस लेने का अमल किया तो, आपका महबूब आपके प्यार में हमेशा के लिए गिरफ़्तार हो जाएगा।

24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ

जब कोई आपसे दूरी बनाना चाहता है, तो वो आपसे अलग होने के लिए नए बहाने खोजने लगता है। जब कोई बहाना नहीं बनता है, तो वो आपको गलत ठहरा कर और आपकी हस्ती खेलती जिंदगी बर्बाद करके आपसे किनारा कर लेता है।

जिस इंसान ने आपको धोखा दिया और आपको चोट पहुंचाई। आज वो किसी और के साथ खुश है। और अभी भी उसके दिये हुए दर्द को आप रोज़ सह रहे है। आप सोचते हैं, कि खास ऐसी कोई शक्ति होती हो, जो मेरे प्यार को वापस लेकर आ जाती। तो दोस्तों आज ऐसा ही एक अमल है। जो भी बहुत ही ज्यादा शक्तिशाली है।

  1. बस आपको अमल को सिर्फ जुमेरात के दिन ही करना है।
  2. सबसे पहले आपको ये सामान लेना है। अपने प्रेमी या प्रेमिका का एक फोटो, एक गुलाब का फूल और एक चाकू।
  3. अब आपको ऐसी सुनसान जगह पर जाना है। जहां आपको अमल करते वक़्त कोई व्यक्ति देख न सके।
  4. मिट्टी वाली जमीन पर बैठकर सबसे पहले अपने सामने महबूब का एक फोटो रखे। उसके बाद उसके ऊपर गुलाब का फूल और एक चाकू रख दे।
  5. अब आपको दोनों आँखे बंद करके इस मंत्र को 111 बार बोलना है।
  6. मंत्र है- काली चिड़िया चिंग चिंग बोले, काली बनकर जावे, महबूब को वश में करके मेरे सामने ले आये
  7. आखिर में सभी सामान को उसी जगह ज़मीन में गाड़ा करके दबा देना है।

अगर आप किसी को अपना बनाना चाहते है। इस अमल के जरिये से वो व्यक्ति हमेशा के लिए आपका हो जायेगा। ये इतना पावरफुल अमल है, कि वो व्यक्ति आपकी तरफ खींचा चला आएगा।

महबूब आपसे बातें करने के लिए तरस जायेगा। अपने कान पकड़कर आपसे प्यार की भीख मांगेगा। इस अमल के तासीर से आपका प्यार बिना पानी के मछली के जैसे तड़पने लग जायेगा। आपकी एक झलक देखने के लिए बेचैन हो जायेगा।

FAQ:-24 घंटे में प्यार को वापस पाने की दुआ

Pyar Ko Wapas Kaise Laye

अल्लाह के बहुत ही प्यारे नाम को रोज़ना 333 बार पढ़े- अल फ़त्ताहु अल हबिब

Pyar Ko Wapas Pane Ka Mantra

सुबह उठाने के साथ ही इस मंत्र का 11 बार जाप करे- ॐ जल योगिनी मन मोहिनी, जिस पर भेजू तिस पर लाग, सोते को सुख न बैठे को सुख, फिर फिर देखा मेरा मुख

Pyar Ko Wapas Pane Ka Totka

सोमवार की रात 9 बजे एक सिगरेट लेकर पीपल के पास चले जाना है। उसके बाद सिगरेट पर प्रेमी या प्रेमी का नाम लेकर 3 बार फूंक मार कर। पीपल की जड़ो के पास आकर जाना है। अगले सोमवार तक आपका खोया प्यार आपके पास होगा।

Pyar Ko Wapas Pane Ke Upay

इंटरनेट पर प्यार को वापिस पाने के बहुत सारे उपाय है। लेकिन जो कम समय में जल्दी असर करने वाला एक उपाय आज मैं आपको बताने जा रहा हु। इसे आप जरूर करे।

इस एक जादुई शब्द को आप चलते फिरते, उठते बैठते जब कभी आपका मन करे, तब इस शब्द को बिना गिने बोलते जाना है- या मुक्तादिरु

Note:- आप सभी से एक छोटी सी गुजारिश है, कि हमने प्यार को वापस पाने के लिए जितनी भी दुआ और अमल दिए है। इनका आप गलत इस्तेमाल ना करें। और नाजायज मकसद के तौर पर तो इसका इस्तेमाल कभी नहीं जाए।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *